लड़की ने दिखाई अपनी साइकिल से करतब

author-image
New Update
लड़की ने दिखाई अपनी साइकिल से करतब

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सभी लोगों ने बचपन में जरूर देखा होगा कि गांव में अक्सर करतब दिखाने वाले आते थे और करतब दिखा कर कुछ पैसे या अनाज लेकर जाते थे। लेकिन, अब उस तरह के करतब दिखाने वाले गांव में कमाते हैं। काफी लोगों ने अपना पेशा बदल लिया है। करतब दिखाने वाले आज भी बहुत हैं। अब लोग अपनी-अपनी कलाकारी को इंटरनेट पर दिखाते हैं। जिसके पास जो भी स्पेशल टैलेंट है, वह कोशिश कर रहा है कि उसे इंटरनेट के माध्यम से दूसरे लोगों तक पहुंचाया जाए। ऐसे टैलेंट और कलाकारी से यूट्यूब भरा पड़ा है। एक से बढ़कर एक अलग-अलग तरह के टैलेंट यूट्यूब पर देखने को मिलते हैं।



हमने भी एक कलाकारी भरा वीडियो यूट्यूब पर देखा। वीडियो में एक लड़की अपनी साइकिल से करतब दिखा रही है। वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है, जैसे वो लड़की और साइकिल एक-दूसरे का हिस्सा हैं। लड़की को देखकर ऐसा लगेगा ही नहीं कि उसे साइकिल के साथ करतब करने में ज्यादा मेहनत करनी पड़ रही है। वह बहुत सहज होकर करतब करती नजर आ रही है।



कई बार तो लड़की ने साइकिल के ऊपर खड़ी हो गई और साइकिल खुद-ब-खुद चलती रही। इसके अलावा और भी ना जाने कितने करतब उस लड़की ने साइकिल के साथ दिखाए। ऐसे करतब करना जोखिम भरा हो सकता है। किसी को भी ऐसे करतब खुद से ट्राई नहीं करने चाहिए।