जानिए किन सेलेब्स ने की थी खुद को मारने की कोशिश

author-image
New Update
जानिए किन सेलेब्स ने की थी खुद को मारने की कोशिश

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी जिंदगी तो अच्छी है लेकिन वे अंदर से भी उतने ही पीड़ित हैं।​ अक्सर सेलेब्स अपनी हंसी के पीछे अपने दुख दर्द को छिपा लेते हैं। बाद में यही दर्द और पीड़ा उनके डिप्रेशन का कारण बन जाती है। यहां तक कि कई बार तो मानसिक तनाव इतना बढ़ जाता है कि उनके दिमाग में सुसाइड करने जैसे बुरे ख्याल भी आने लगते हैं। तो आइये जानते है ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में।



दीपिका पादुकोण: एक्टर रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेश में चली गई थीं।जिसमें उन्होंने बताया था अपने पास्ट के बारे में, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था डिप्रेशन के दौरान वह सुसाइडल हो गई थीं।



शमा सिकंदर: एक इंटरव्यू के दौरान शमा सिकंदर ने डिप्रेशन को लेकर बातचीत के दौरान बताया था कि एक समय पर उनके मन में सुसाइड करने का ख्याल आया था। मेरी जिंदगी अच्छी थी लेकिन मैं उससे बोर ही गई थी। मैंने उस दौरान सुसाइड करने की भी कोशिश की थी।



ऐश्वर्या राय बच्चन: 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के बाद ऐश्वर्या को उनके इंटीमेट सीन को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा था, जिसके बाद अफवाहे उड़ी थीं कि ऐश्वर्या ने सुसाइड करने की कोशिश की है, लेकिन बाद में इन अफवाहों को खारिज कर दिया गया था।



सौम्या सेठ: साल 2017 में मेरी शादी हुई थी और मैंने कंसीव किया। उस समय मैं खुद को जान से मारने का ख्याल करने लगी थी। फिर मेरे पेरेंट्स मुझसे मिलने आए और उन्होंने मुझे डिप्रेशन की स्थिति से बाहर निकालने में मदद की।