टीएमसी और भाजपा की मैच फिक्सिंग 2016 बंगाल विधानसभा चुनाव से जारी : कांग्रेस

author-image
Harmeet
New Update
टीएमसी और भाजपा की मैच फिक्सिंग 2016 बंगाल विधानसभा चुनाव से जारी : कांग्रेस

एनएम न्यूज़, ब्यूरो : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी चार दिनों के लिए देश की राजधानी पहुंची हैं। सीएम बनर्जी की दिल्ली यात्रा से विपक्षी दलों में हलचल मच गई है। कांग्रेस और वाम दल सीएम बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात को लेकर 'मैच फिक्सिंग' जैसे दावे कर रहे हैं। टीएमसी सुप्रीमो के इस दौरे को प्रवर्तन निदेशालय की हालिया कार्रवाई से जोड़ रही हैं। वह यहां नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी और अपनी पार्टी के सांसदों से भी मिलकर फ्लोर स्ट्रैटेजी तैयार करेंगी।



बंगाल कांग्रेस के प्रवक्ता रित्जू घोषाल ने कहा है कि, 'यह मैच फिक्सिंग 2016 बंगाल विधानसभा चुनाव से जारी है। ईडी ने कोयला घोटाला मामले में अभिषेक बनर्जी से केवल दो बार पूछताछ की है। जबकि, सोनिया गांधी और राहुल से बगैर किसी आधार के नेशनल हेराल्ड मामले में हर रोज परेशान किया जा रहा है। कांग्रेस को कमजोर करने के लिए भाजपा टीएमसी जैसी क्षेत्रीय पार्टियों को मजबूत कर रही है। टीएमसी ने गोवा और त्रिपुरा में चुनाव केवल विपक्षी दलों को बांटने के लिए लड़े थे।'

इधर, सीपीआई (एम) के बंगाल सचिव मोहम्मद सलीम ने कहा, 'यह मीटिंग मैच फिक्सिंग व्यवस्था का हिस्सा है, जो सालों से चल रही है।