अंकिता लोखंडे को मिला बिग बॉस का ऑफर

author-image
New Update
अंकिता लोखंडे को मिला बिग बॉस का ऑफर

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: ब्रॉडकम सेट का शो 'बिग बॉस 16' टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सोह के लिए नए-नए नाम लिख रहे हैं, I 'बिग बॉस 16' के लिए 'तारक्ता का दकट' के राज अनाउंसमेंट को भी अप्रोच किया गया है। विशेष बात यह है कि अब इस तरह की बातचीत में संपर्क में है । यूं के लिए विशिष्टा लोखंडे 'बिग बॉस 16' में देखें, विशेष बात यह है कि अब खुद में मेकर्स ने ही अंकिता लोखंड को शो के लिए अप्रोच किया है।



शिवांगी और अरुण के बाद 'बिग बॉस' से खतरनाक इन टीवी कनेक्शन के नाम, सलमान खान के शो में कैद हो सकते हैं। टेलिफोन की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 16' के लिए अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया गया। हालांकि, मेकर्स के बीच शो के लिए बैठक जारी है। निश्चित रूप से ऐसा करने की स्थिति में है। बदली बार बदली जाने वाला बार 'स्मार्ट' में नजर आने वाला है।



अंकिता लोखंडे और दिशा परमार को अप्रोच से शिवांगी जोशी और अरुण बिजलानी जैसे कि अप्रोच। जहां रहने वाले शिवांगी जोशी ने 'बिग बॉस 16' को बताया कि वह गहमा गहमी की आदत है, तो अर्जुन बिजलानी ने 'बिग बॉस' के घर को गलत तरीके से किया। सृति झा और मुनमुन दत्ता ने भी इसी तरह से निर्धारित किया था।