करे थाइलैंड की यात्रा

author-image
New Update
करे थाइलैंड की यात्रा

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अगर आप विदेश घूमने का सपना देखे है, तो आइआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है बेहतरीन टूर पैकेज। आइआरसीटीसी ने दो टूर पैकेज शेयर किए हैं, जिसमें आप थाइलैंड की यात्रा कर सकते हैं। खूबसूरती, प्राचीन मंदिरों, अमेजिंग फूड और जीवंत नाइटलाइफ के साथ, थाईलैंड वास्तव में एक आकर्षण डेस्टिनेशन है, जो दुनिया भर के लोगों को आकर्षित करता है। थाईलैंड में घूमने के लिए कुछ बेहतरीन जगह है। यहां देखें आइआरसीटीसी के इंटरनेशनल टूर पैकेज।



आइआरसीटीसी के दो टूर पैकेज हैं जिसमें से एक है 5 रात और 6 दिन का पैकेज जिसका नाम फुकेत क्राबी मिस्टिक आइलैंड पैकेज है, जो कोलकाता से है। वहीं दूसरा 4 रात 5 दिन का पैकेज है, जिसका नाम थाईलैंड के खजाने है। जो मुंबई से शुरू होगा।



पैकेज डिटेल्स



थाईलैंड के खजाने

आप अपने मुताबिक इस पैकेज को चुन सकते हैं। कम्फर्ट के पैकेज की बतएं तो सिंगल ऑक्युपेसी 58,100 रुपये में है। डबल ऑक्युपेसी 50,500 रुपये और ट्रिपल ऑक्युपेसी 50,500 रुपये में है। इसके अलावा बच्चे के पैकेज के कीमत अलग है।



फुकेत क्राबी मिस्टिक आइलैंड पैकेज

आप अपने मुताबिक इस पैकेज को चुन सकते हैं। कम्फर्ट के पैकेज की बतएं तो सिंगल ऑक्युपेसी 66,620 रुपये में है। डबल ऑक्युपेसी 58,850 रुपये और ट्रिपल ऑक्युपेसी 58,850 रुपये में है। इसके अलावा बच्चे के लिए कीमत 55, 580 रुपये है वहीं बच्चे के लिए कीमत 47, 260 रुपये है।