काजोल को किया ट्रोल

author-image
Harmeet
New Update
काजोल को किया ट्रोल

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड का सबसे प्यारा कपल है। फैंस इन दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। इस कपल की फिल्में भी रिलीज हो चुकी हैं और फैंस ने उनकी फिल्मों को खूब प्यार भी दिया है। शादी के बाद अजय देवगन की क्या हालत कैसी हो गई है, इस बात का खुलासा हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के जरिए किया। वर्ल्ड लिसनिंग डे के मौके पर अजय देवगन ने काजोल का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। एक्टर ने अपने इस वीडियो के जरिए पत्नी काजोल को ट्रोल किया है। अजय ने इस वीडियो में काजोल की बहुत बोलने की आदत को ट्रोल किया है। इस वीडियो में काजोल लगातार बोलती नजर आ रही हैं वहीं अजय देवगन चुपचाप सुन रहे हैं। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

काजोल अब ओटीटी वेब सीरीज का रुख कर रही है। अभिनेत्री जल्द ही 'डिज्नी+हॉटस्टार' पर अपनी एक नई यात्रा शुरू करने जा रही हैं। हॉटस्टार स्पेशल सीरीज में काजोल दर्शक को एक बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे। इससे पहले साल 2021 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'त्रिभंगा' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। लेकिन अब वह हॉटस्टार की इस वेब सीरीज में अपना हुनर दिखाती नजर आएंगी। इस सीरीज को 'द फैमिली मैन' के लेखक सुपर्ण वर्मा बनाएंगे।