अच्छे से पढ़ाई नहीं करने पर मम्मी ने पिटा अपने बच्चे को

author-image
New Update
अच्छे से पढ़ाई नहीं करने पर मम्मी ने पिटा अपने बच्चे को

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बचपन में जब बच्चे पढ़ाई नहीं करते तो माता-पिता डांट लगाते हैं या फिर पिटाई करते हैं ताकि वह अच्छे से पढ़ाई करने के लिए। ऐसा अक्सर लोगों से सुनने से मिलता है कि मम्मी अपने बच्चों का ज्यादा ध्यान देते हैं और पढ़ाई पर जोर डालती हैं ताकि वह अच्छे से पढ़े, लेकिन कभी-कभी मम्मी को बच्चों को पढ़ाई के लिए पीटना भी पड़ता है।

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पढ़ाई नहीं करने पर मम्मी ने अपने बच्चे को पिटा और वह फूट-फूटकर रो रहा है।  इस दौरान कुछ ऐसे डॉयलॉग सुनने को मिलते हैं, जिसे सुनकर आप हंस पड़ेंगे। 

अच्छे से पढ़ाई नहीं करने पर बच्चे की हुई पिटाई इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे में एक बच्चा बिस्तर पर बैठा होता है और उसके हाथ में पेसिंल होती है। वह एक कॉपी लेकर बैठा होता है, जिसमें मम्मी के कहने पर नंबर्स को लिख रहा होता है। जैसे ही गुस्से में मम्मी बोलती हैं कि अब वन नाइन लिखो तो बच्चा रोते हुए बोलता है, 'वन नाइन' और फिर लिखने लगता है। इस बीच मम्मी बच्चे के आंसु को भी पोछती है। फिर से कॉपी में लिखने के लिए बोलती हैं। इस बीच वीडियो रिकॉर्ड कर रहे पापा बीच में बोल पड़ते हैं की 'क्या फायदा रोने से.' इस पर बच्चे ने कहा कि आप चुप रहो। फिर पापा बोलते हैं कि 'क्यों चुप रहूं मैं' तो बच्चा बोलता है कि 'आप मेरी मम्मी नहीं हो, पापा हो।'