इन तीन राशियों पर शनि देव का कृपा

author-image
Harmeet
New Update
इन तीन राशियों पर शनि देव का कृपा

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज : शनि गोचर सभी राशियों पर बड़ा असर डालता है। आने वाली 12 जुलाई 2022 को शनि ग्रह अपनी ही राशि कुंभ से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे। शनि इस समय कुंभ राशि में हैं और वक्री चाल चलते हुए मकर राशि में आएंगे। शनि का यह गोचर 3 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लेकर आएगा। उन्‍हें करियर-व्‍यापार में तगड़ी तरक्‍की मिलेगी और खूब पैसा भी मिलेगा।



वृषभ राशि: वक्री शनि का मकर में गोचर वृषभ राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करेगा। अब तक जो भी काम रुके हुए थे, वे तेजी से बनने लगेंगे। देखते ही देखते जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी। नई नौकरी मिल सकती है और अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा। व्‍यापारियों को बड़े ऑर्डर हाथ लगेंगे। नया काम शुरू करने की योजना बना रहे लोगों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा। हर मामले में किस्‍मत का साथ मिलेगा।



धनु राशि: शनि का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों को खूब पैसा देगा। उनकी न केवल आय बढ़ेगी, बल्कि रुका हुआ पैसा मिलेगा। निवेश से लाभ होगा। करियर में लाभ होगा।



मीन राशि: वक्री शनि का मकर में प्रवेश मीन राशि के जातकों की आय बढ़ाएगा। व्‍यापारियों को खूब धन लाभ होगा। करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है। नौकरी करने वालों को नई जॉब का ऑफर आ सकता है। पुरानी बीमारी, विवादित मामलों से निजात मिलेगी।