मुस्लिम बुद्धिजीवियों का एक समूह द्वारा अग्निपथ योजना को समर्थन

author-image
Harmeet
New Update
मुस्लिम बुद्धिजीवियों का एक समूह द्वारा अग्निपथ योजना को समर्थन

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज : अग्निपथ योजना को लेकर जहा देश भर में एक तरफ कुछ लोग देश की प्रोपोटि जला रही है, वही लखनऊ में मुस्लिम बुद्धिजीवियों का एक समूह के तरफ से इस योजना को लेकर अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। लखनऊ में मुस्लिम बुद्धिजीवियों का एक समूह अग्निपथ योजना के बारे में गलत सूचनाओं को दूर करने के लिए एक साथ आ रहा है और देश के विभिन्न राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। समूह ने मौलवियों से जुमे की नमाज के लिए आने वाले युवाओं से अपील की है कि वे इस अवसर का उपयोग करें और सशस्त्र बलों में शामिल होकर देश की सेवा करें।



एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल्स के बैनर तले समूह ने कहा है कि "हम केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का भी अन्य लोगों की तरह समर्थन करते हैं। विभिन्न शहरों में मस्जिदों के प्रसिद्ध मौलवियों और इमामों द्वारा योग्य मुस्लिम युवाओं तक हमारा संदेश पहुंचाया जाएगा। इसके लिए उनसे जुमे की नमाज में विशेष अपील की जाएगी।



साथ ही एएमपी के संरक्षक शाहिद कामरान ने बताया है कि 'सेना में नौकरी के अवसरों की तलाश कर रहे मुस्लिम युवाओं का मार्गदर्शन करने के लिए हम सोशल मीडिया का भी सहारा ले रहे हैं।