सबसे बड़े फिल्मी इवेंट में मिस वर्ल्ड की जलवा

author-image
Harmeet
New Update
सबसे बड़े फिल्मी इवेंट में मिस वर्ल्ड की जलवा

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : साल के सबसे बड़े फिल्मी इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। यह एक ऐसा इवेंट है, जिस पर दुनियाभर के लोगों की निगाहें टिकी रहती हैं। लोगों के बीच इस उत्सुकता की बड़ी वजह फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली फिल्मों के साथ ही इसके रेड कारपेट पर जलवा बिखरने वाले सेलेब्स का लुक होता है और इन्हीं सेलेब्स में हमारी कई भारतीय अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले और दूसरे दिन अपना जलवा बिखेरेने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, हिना खान ने तीसरे दिन भी इवेंट में भारत की चमक फीकी नहीं पड़ने दी।



तो चलिए नजर डालते हैं 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिस वर्ल्ड के खिताब जितने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के बेहतरीन लुक पर :

 

कान्स के दूसरे दिन रेड कारपेट पर ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में जलवा बिखरने के बाद ऐश्वर्या राय ने तीसरे दिन एक बार फिर भारत की शान बढ़ा दी। अभिनेत्री ने तीसरे दिन रेड कारपेट पर बहुत ही शानदार तरीके से एंट्री ली। उन्होंने गौरव गुप्ता का पर्पल कलर का स्कल्प्टेड गाउन पहना हुआ था, जिसको ऐश्वर्या ने ड्रामेटिक आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। उनका ऐसा लुक देख वहां मौजूद सभी की नजरें उन पर टिक गई थीं।