सड़क हादसे में एक महिला की मौत पर हुआ पथावरोध

author-image
New Update
सड़क हादसे में एक महिला की मौत पर हुआ पथावरोध

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: रविवार दोपहर जामुड़िया थाना अंतर्गत बेनाली मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से नाराज़ स्थानीय लोगों ने राजमार्ग अवरुद्ध कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर पथावरोध हटाया। इस दौरान काफी देर तक राजमार्ग पर आवागमन बाधित रहा। सड़क जाम कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि यहां ट्रैफिक को लेकर लापरवाही बरती जा रही है जिससे बार-बार यहां पर इस तरह के हादसे होते हैं। पथावरोध करने वाले लोगों की मांग थी कि जिसकी मौत हुई है उसके परिजनों को उचित मुआवजा मिलना चाहिए।



 प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पुरुष और महिला बाइक से चितरंजन से आ रहे थे। सड़क पार करने के दौरान तेज गति से चार पहिया वाहन उन्हें धक्का मारते हुए भाग निकला जिससे महिलाकी मौत हो गई। बाइक चालक बुरी तरह जख्मी हो गया। हालांकि पुलिस ने हादसे में लिप्त कार को निघा के पास पकड़ लिया। मृतका का नाम आदुरी गोस्वामी बताया जा रहा है जबकि घायल व्यक्ति का नाम अनिल कुमार दास बताया जा रहा है।



 स्थानीय लोगों में व्यापक नाराजगी पसर गई पथावरोध करने वालों का नेतृत्व देते हुए तृणमूल कांग्रेस के जिला वाइस प्रेसिडेंट शेख मुनव्वर ने इस हादसे के लिए यहां पर मौजूद सीपीवीएफ के कर्मियों को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा कि वह अपनी ड्यूटी को सही तरीके से अंजाम नहीं देते और मोबाइल में व्यस्त रहते हैं जिससे यहां पर अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं।