पांडबेश्वर विधानसभा के विभिन्न अंचलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

author-image
New Update
पांडबेश्वर विधानसभा के विभिन्न अंचलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: पंडबेश्वर के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती की भाजपा कार्यकर्ताओं को मतदान से दूर रहने की चेतावनी के वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मच गया है। हालांकि एएनएम न्यूज ने इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में पांडबेश्वर विधानसभा के विभिन्न अंचलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई। बैठक में मुख्य अतिथि पांडबेश्वर के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, पांडबेश्वर पंचायत समिति के अध्यक्ष मदन बौरी, राम रुइदास, उपाध्यक्ष सोमा रॉय चौधरी, जोरा जोन महिला तृणमूल की अध्यक्ष, किरी मुखर्जी और रामचरित पासवान थे। बैठक हरिपुर में विधान सभा के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित की गई थी। विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती एक वायरल वीडियो में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बैठक में निर्देश देते नजर आए। उन्होंने माइक में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि ''इस साल के आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में कट्टर भाजपा कार्यकर्ताओं को वोट नहीं डालने दिया जाएगा।



 भाजपा समर्थकों को संबोधित करते हुए विधायक ने चेतावनी दी कि अगर भाजपा कार्यकर्ता चुनाव में मतदान करते हुए देखे गए तो यह उनका अपना जोखिम होगा कि वे चुनाव के बाद कहां होंगे और अगर वह बिना वोट डाले घर में रहेंगे तो तृणमूल समझ जाएगी कि कौन तृणमूल का समर्थन कर रहे हैं, इसलिए तृणमूल उनके साथ होगी। विपक्ष का कहना है कि विधायक की इस तरह की कड़ी चेतावनी के बाद स्वाभाविक रूप से भाजपा के साधारण मतदाता भयभीत हैं।





चेतावनी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता जितेंद्र ने कहा कि "नरेनबाबू ने ऐसा न कहा होता तो बेहतर होता।" बेशक, वह अनुब्रत मंडल के शिष्य हैं, उनके लिए यह सामान्य है। हालांकि कुछ ही दिनों में अनुब्रत मंडल रामपुरहाट कांड में जेल में बंद हो जाएगा और नरेंद्र बाबू इस तरह बात करने के लिए जेल में अनुब्रत बाबू के साथ लूडो खेलने के लिए एक-दो लोगों की जरूरत को पूरा करेंगे।