Jio ने एक साथ लॉन्च किए कई प्लान

author-image
New Update
Jio ने एक साथ लॉन्च किए कई प्लान

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आज यानी 26 मार्च से क्रिकेट का त्योहार IPL 2022 शुरू हो रहा है। IPL 2022 का स्पॉन्सर इस बार टाटा ग्रुप है। आईपीएल 2022 का पहला मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के के बीच होगा। इस बार के आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस दो नई टीमें खेल रही हैं। IPL 2022 से ठीक पहले जियो ने कुछ स्पेशल डाटा प्लान पेश किए हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...



Jio 499

जियो के इस 499 रुपये वाले क्रिकेट प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।



Jio 799

जियो के इस 799 रुपये वाले क्रिकेट प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 2 जीबी यानी कुल 112 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में जियो क्लाउड का भी एक्सेस मिलेगा।



Jio १०६०

जियो के इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।



Jio 601

यह जियो का हर रोज 3 जीबी डाटा वाला प्लान है। इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान में भी Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिस पर आप आईपीएल देख सकेंगे। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।



Jio 1,499

यदि आप Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो 1,499 रुपये वाला प्लान आपके लिए है। इस प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।



Jio 555

जियो ने क्रिकेट लिए खासतौर पर 555 रुपये का प्लान पेश किया है जो कि एक डाटा एड ऑन प्लान है। इस प्लान में 55 दिनों के लिए 55 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।