अलपन बंदोपाध्याय ने खोई अपनी मां

author-image
New Update
अलपन बंदोपाध्याय ने खोई अपनी मां

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: राज्य के पूर्व मुख्य सचिव और अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बनर्जी के लिए समय ठीक नहीं चल रहा है। कुछ दिनों पहले वे अपने कामकाजी जीवन के अंतिम चरण में केंद्र-राज्य संघर्ष में फंस गए थे। नतीजतन, गैर-विवादास्पद अलपनबाबू को भी कारण बताओ का सामना करना पड़ता है।



इतना ही नहीं इससे पहले उन्होंने अपने भाई को कोरोना के कारण खो दिया था। दादा अलापोन प्रसिद्ध पत्रकार अंजन बनर्जी के असामयिक निधन को स्वीकार नहीं कर सके। वह खुद कोरोना से संक्रमित थे। हालांकि, कुछ ही दिनों में वह ठीक हो गया और काम पर लौट आया। लेकिन भाई अंजन कोरोना से जंग हार गए।



भाई अंजन के बाद इस बार उन्होंने अपनी मां को भी खो दिया। पता चला है कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं। लंबी लड़ाई के बाद शनिवार को उनकी मौत हो गई। स्वाभाविक रूप से अब पूरे परिवार पर मातम का साया है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने पहले ही घटना पर शोक व्यक्त किया है।



उसी दिन उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं राज्य के पूर्व मुख्य सचिव की मां और कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति सोनाली चक्रवर्ती बनर्जी की सास अलपानी बनर्जी के निधन से दुखी हूं। मैं ईश्वर से उनकी अशरीरी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।"





 







अधिक समाचार :

For more details visit anmnewshindi.in

Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews