आज छुट्टी की सुबह आपकी किस्मत क्या कहती है

author-image
New Update
आज छुट्टी की सुबह आपकी किस्मत क्या कहती है

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: मेष : सुबह के समय मित्रों से थोड़ा सावधान रहें। उच्च रैंकिंग वाले व्यक्ति की मदद से सुधार करें। कोई आशा नहीं खो सकती। संपत्ति को लेकर चिंता बढ़ेगी। पेट की समस्या बढ़ सकती है। संतान को लेकर चिंता रहेगी। सबके साथ अच्छा व्यवहार करें, विवाद उत्पन्न हो सकता है। गुप्त रोगों से पीड़ित हो सकते हैं। व्यापार की लागत बढ़ाने का दबाव बढ़ेगा। कर्ज से मुक्ति का अवसर। काम में गलती करने का डर।



वृष: प्रेम बाहरी लोगों से विवाद का कारण बन सकता है। रक्तचाप बढ़ जाएगा। कार्यक्षेत्र में चिंता बढ़ सकती है। घर के नजदीक यात्रा कर सकते हैं। नौकरी के अच्छे अवसर आ सकते हैं। बुरे विचारों के कारण मानसिक कष्ट। लॉटरी से कुछ आमदनी होगी। किसी मित्र द्वारा नुकसान से सुरक्षित। व्यवसायों को संघर्षों से सावधान रहने की आवश्यकता है। पड़ोसियों के लिए अशांति बढ़ सकती है।



मिथुन : रिश्तेदारों से संपत्ति विवाद की आशंका। कार्यक्षेत्र में विवाद उत्पन्न हो सकता है। सामाजिक प्रतिष्ठा आ सकती है। व्यापार में अच्छा संचार आएगा। अतिरिक्त लागत के बारे में सोचें। ऑफिस में अतिरिक्त आमदनी हो सकती है। माता-पिता के इलाज का खर्च बढ़ सकता है। आज कुछ अच्छा हो सकता है। शरीर में दर्द बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परेशानी बढ़ सकती है। आप बिना वजह वाद-विवाद में पड़ सकते हैं। पत्नी के लिए घर में कलह की आशंका।



कर्क : विदेश में रहने वालों को बेहतर अवसर मिल सकते हैं। कर्ज वसूली से अशांति बढ़ेगी। आपको कुछ साहसिक कार्य करना पड़ सकता है। पत्नी के साथ मनमुटाव भावनात्मक परेशानी का कारण बन सकता है। पढ़ाई में अच्छा बदलाव होगा। व्यापार का दबाव बढ़ सकता है। घर में मेहमान आ सकते हैं। सुबह सड़क पर किसी अजनबी से लड़ाई का डर। शरीर में किसी भी घाव से रोग बढ़ सकता है।



सिंह : पुलिस को कई तरह से परेशानी होने का खतरा है. काम को लेकर चिंता आ सकती है। खेलकूद के लिए उपहार मिल सकते हैं। बेवजह का गुस्सा बढ़ेगा। किसी नए काम के लिए बदनाम हो सकते हैं। अतिरिक्त विलासिता के लिए लागत बढ़ सकती है। संतान पर खर्चा हो सकता है। कार्य के प्रति मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। किसी मित्र का विदेश में होना परेशान करने वाला होगा। व्यापार में खर्च बढ़ सकता है।



कन्या : चालाकी से खतरे से बच जाओगे। प्यार के लिए खुशी बढ़ सकती है। इलाज का खर्चा बढ़ सकता है। संतान के प्रति भावनात्मक विचार रहेंगे। आज सुबह कुछ अच्छा हो सकता है। कुटिल रवैये से अशांति बढ़ेगी। व्यापार में अच्छे अवसर आ सकते हैं। आर्थिक सहायता मेले की संभावना। कर्ज वसूली में देरी हो सकती है। पेट की समस्या से सावधान रहें।



तुला : आज सबसे भरोसेमंद लोग आपको धोखा दे सकते हैं। उचित बकाया वसूलने में अशांति हो सकती है। नौकरी की तलाश में बहुत अच्छा है। लीवर की समस्या से पीड़ित होने का खतरा है। आज सुबह से मन बहुत अच्छा नहीं रहेगा। कोई पुराना शत्रु आपको नया नुकसान पहुंचा सकता है। दुनिया में अशांति का योग है, आज सबसे भरोसेमंद लोग आपको धोखा दे सकते हैं। उचित बकाया वसूलने में अशांति हो सकती है। नौकरी की तलाश में बहुत अच्छा है। लीवर की समस्या से पीड़ित होने का खतरा है। आज सुबह से मन बहुत अच्छा नहीं रहेगा। कोई पुराना शत्रु आपको नया नुकसान पहुंचा सकता है। दुनिया में अशांति का एक अतिरिक्त है।



वृश्चिक : खतरे में आपको अपना बचाव करना होगा। आज शारीरिक कमजोरी रहेगी। व्यापार फालतू हो सकता है। पैर के निचले हिस्से में चोट लग सकती है। उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय आ गया है। खुशी और आराम की दुनिया में लौटने में बहुत देर हो चुकी है। समझें और खर्च करें। परिवार में कोई जिम्मेदारी है तो उसे जल्दी से दूर करें। आज नियमित रूप से काम करने में अनिच्छा आ सकती है। माता को लेकर चिंता रहेगी।



धनु : व्यापार में जागरूकता बढ़ सकती है। रचनात्मक कार्यों और नई योजनाओं के विचार सफल हो सकते हैं। आज पत्नी कुछ ऐसा करेगी जिससे आपका सिर गर्म हो जाएगा। आपको अपने काम पर गर्व होगा। कष्ट होने का खतरा रहता है। नए घर बनाने की योजना सफल हो सकती है। उच्च पद के व्यक्ति के प्रति सम्मान बढ़ेगा। रास्ते में रुकावटें आ सकती हैं। पति-पत्नी के विवाद से तनाव बढ़ेगा।



मकर : लाभ के स्थान पर अपमान का भय रहेगा । रिश्तेदार घर आ सकते हैं। प्रेम में उलझनें आ सकती हैं। आज का दिन किसी के लिए मानसिक रोग हो सकता है। पड़ोसियों के साथ विवाद कानूनी मुद्दों को जन्म दे सकता है। ज्यादा बात करना हानिकारक हो सकता है। अतिरिक्त कमाई का अतिरिक्त लाभ है। आज आपको सभी कार्यों में कमोबेश सफलता मिलेगी। पत्नी के प्रोत्साहन से व्यापार में किसी नए सुधार की उम्मीद कर सकते हैं।



कुंभ : आज किसी कारण से मुझे बहुत डर लग रहा है. किसी पर विश्वास करना धोखा हो सकता है। परिवार के साथ ट्रिप पर जाने की चर्चाएं रुक सकती हैं। इलाज का खर्चा बढ़ेगा। पत्नी से विवाद से सावधान रहें। पड़ोसियों से किसी कारण से अनबन हो सकती है। काम का अत्यधिक तनाव शारीरिक कमजोरी का कारण बन सकता है। मनोकामनाएं पूरी की जा सकती हैं।



मीन : विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छी खबर का इंतजार है। आपकी चर्चा से लोग संतुष्ट होंगे। शत्रु पक्ष से समझौता करके अपना काम बचाएं। जरूरी मामलों में तेजी से आगे बढ़ें। मकान बनाने में अतिरिक्त खर्चा होगा। आज सुबह से कार्यक्षेत्र को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है। कारोबार भले ही आज अच्छा चल रहा हो, लेकिन बचत बहुत अच्छी नहीं रहेगी। अच्छे काम के लिए प्रतिष्ठा पाकर खुशी हुई।







अधिक समाचार :

For more details visit anmnewshindi.in

Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews