सीतारामपुर रेलवे स्टेशन में कई जरूरी ट्रेनों के ठहराव हेतु जीएम अरुण अरोडा को ज्ञापन सौंपा


22/12/2021 20:00:11 PM   Veer Singh         140






पलविंदर सिंह, एएनएम न्यूज: नियामतपुर चेंबर आफ कामर्स के पदाधिकारियों द्वारा आसनसोल रेलवे स्टेशन में रेलवे ईस्टर्न जोन के जीएम अरुण अरोडा जी के हांथों सीतारामपुर रेलवे स्टेशन में कई जरूरी ट्रेनों के ठहराव हेतु ज्ञापन दिया गया। अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, सचिव गुरविंदर सिंह, बहादुर बर्मण,निर्मल गुप्ता मध्देशिय और मो कमरुजम्मा खान ने फुलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया और ज्ञापन सौंपा ।

ज्ञात हो की सीतारामपुर रेलवे में कई ट्रेनों के ठहराव के लिए कुछ माह पुर्व रेलवे सेवा कमिटी के सदस्य गुरविंदर सिंह शेट्टी और बेबी चिन्की को भी ज्ञापन दिया गया था।
सचिव गुरविंदर सिंह ने कहा सीतारामपुर रेलवे स्टेशन का महत्व यह है की मेन लाईन और कोड लाईन होने को जोडती है। इस कारण काफी संख्या में दुर के पेसेंजरो का आवागमन होता रहता है।

ईसीएल, खान सुरक्षा निर्देशालय के मुख्य कार्यालय के होने से मेल ट्रेन पकडने के लिए आसनसोल स्टेशन आना पडता है। साथ ही पुरुलिया क्षेत्र के सटे होने से भी पेसेंजरो की भीड़ बनीं रहती है।

अरुण अरोडा साहब ने सभी विषय पर सकारात्मक जवाब देते हुए कहा बहुत जल्द इस विषय पर बात कर कुछ ट्रेनों का ठहराव कराने का प्रयास किया जाएगा।



अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Niamatpur Chamber of Commerce asansol railway station GM Arun Arora Sitarampur Railway Station train