रानीगंज मंडल रेल प्रबंधक आसनसोल ने मेजिया विद्युत केंद्र पॉवर स्टेशन का दौरा किया


14/09/2021 18:40:21 PM   Palwinder Singh         397






टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: श्री परमानंद शर्मा, मंडल रेल प्रबंधक,पूर्व रेलवे, मेजिया थर्मल पावर स्टेशन के मुख्य इंजीनियर –सह- परियोजना प्रधान एस.के.घोष के कक्ष मे और अन्य पदाधिकारियों के साथ लोडिंग आदि बढ़ाने के मुद्दे पर आयोजित बैठक में भाग लिया। परमानंद शर्मा. ने मेजिया थर्मल पावर स्टेशन(एमटीपीएस) की साइडिंग में हॉपर, ट्रैक और ह्वॉर्फ का निरीक्षण किया ताकि मेजिया ताप विद्युत केंद्र के लिए कोयले के रेकों की आपूर्ति बढ़ायी जा सके। श्री शर्म. ने अनुरोध किया कि मेजिया थर्मल पावर स्टेशन के मुख्यालय स्तर द्वारा बीसीसीएल एवं ईसीएल से कोयले की दैनिक जरुरतों को पूरा करने के लिए कोयले की आंतरिक आपूर्ति को सुधारा जा सके। आसनसोल ने फ्लाई एश लोडिंग को बाहर भेजने के लिए प्रभावशाली उपाय पर भी चर्चा की।

 मेजिया थर्मल पावर स्टेशन से रानीगंज तक ओएचई के साथ-साथ आस-पास के सिगनल एवं ट्रैकों की अनुरक्षण व्यवस्था की जाँच हेतु संबंधित शाखा अधिकारियों के साथ टॉवर वैगन के जरिए निरीक्षण-दौरा किया। श्री परमानंद शर्म आसनसोल ने रानीगंज स्टेशन और मालगोदाम का निरीक्षण किया और संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निदेश दिया।

श्री परमानंद शर्मा मंडल रेल प्रबंधक आसनसोल ने एनयूवीओसीओ विस्टास कारपोरेशन लिमिटेड के उपाध्यक्ष, अमित राय के साथ सीमेंट की लोडिंग को बढ़ाने को लेकर उनके कक्ष में एक बैठक भी की।

श्री एम.के.मीना अपर मंडल रेल प्रबंधक के साथ श्री एस.चक्रवर्ती वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, श्री कौशलेंद्र कुमार वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय), श्री एस.बी.सिंह वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक, श्री ए.के.पालडिया/, वरिष्ठ मंडल सिग्नल एवं दूरसंचार इंजीनियर और श्री खुशीर्द अहमद/ वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर (कर्षण वितरण) और अन्य अधिकारियों ने भी मंडल रेल प्रबंधक का सहयोग किया।



अधिक समाचार
https://anmnewshindi.in/Home/GetNewsDetails?p=30295
https://anmnewshindi.in/Home/GetNewsDetails?p=30299
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Asansol Railway majiya raniganj