क्या कहता है आज का राशिफल


24/01/2023 09:32:23 AM   Pawan Yadav         56






मेष राशि: आमदनी अच्छी होगी मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। निजी जीवन को अधिक महत्व देंगे और अपने वैवाहिक जीवन को सुखी बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। लव लाइफ वालों के लिए दिन अधिक अनुकूल नहीं है, अनावश्यक विवाद हो सकता है। नौकरीपेशा लोग काम का आनंद लेंगे और व्यापारी कड़ी मेहनत से लाभदायक सौदे प्राप्त करेंगे। दैनिक व्यापारियों की आमदनी अच्छी होगी। आपके खर्चों में कमी आएगी और सेहत में भी सुधार नजर आएगा। आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि: सेहत का ध्यान रखें वृषभ राशि वालों को आज भरपूर आनंद मिलेगा। कुछ खर्चे होंगे, लेकिन अपनी ही मौज से प्रसन्न रहेंगे। परिवार की जिम्मेदारियों को अच्छे से समझेंगे और पूरा करेंगे। सरकार की ओर से अच्छा लाभ मिल सकता है। नौकरी पेशा वालों की में ऑफिस में पकड़ मजबूत होगी। व्यापार की बढ़ोतरी के लिए कुछ नया सोचेंगे। दांपत्य जीवन प्यार भरा रहेगा और बच्चों के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं। मौसम के उतार-चढ़ाव में अपनी सेहत का ध्यान रखें। आज भाग्य 85% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार को हनुमानजी को चोला चढ़ाएं, बूंदी का प्रसाद चढ़ाएं।

मिथुन राशि: चुनौतियों का सामना करेंगे मिथुन राशि वालों के कार्यों में आज कुछ रुकावट आ सकती है, जिससे मन कुछ परेशान रहेगा। खर्चों में अचानक वृद्धि हो सकती है और आमदनी उसकी तुलना में कम होगी, इसलिए चुनौतियों का सामना करेंगे। साथ ही खुद पर भरोसा रखने से काम चल जाएगा। धार्मिक और सामाजिक कार्यों को करने से आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा और लोग आपकी ओर आकर्षित भी होंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस के अवसर मिलेंगे। आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और हनुमानजी को तुलसी की माला चढ़ाएं।

कर्क राशि: शब्दों पर नियंत्रण रखें कर्क राशि वाले आज अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठाएंगे। घंटों फोन में बिजी रहेंगे और जरूरी बातें भी करेंगे। शादीशुदा जातक अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करेंगे। नौकरीपेशा जातकों को ऑफिस में काम का कोई बड़ा इनाम मिल सकता है। कारोबार में भी तरक्की मिलेगी। आज आप कुछ निजी कामों में व्यस्त रहेंगे। मित्रों के साथ किसी बात पर बहसबाजी हो सकती है इसलिए शब्दों पर नियंत्रण रखें। आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी के सामने पांच चमेली के तेल के दीपक जलाएं।

सिंह राशि:
स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रहें सिंह राशि वाले आज कहीं यात्रा पर जाने का सोचेंगे, लेकिन बेहतर होगा कि यात्रा के प्लान को अभी दिमाग से निकाल दें क्योंकि आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। काम के सिलसिले में आपको कुछ नए अनुभव मिलेंगे। नौकरी पेशा वाले अपने काम को खूब एन्जॉय करेंगे और समय पर पूरा भी करेंगे। इससे आपकी स्थिति मजबूत होगी। विरोधियों से आपको कोई खतरा नहीं रहेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रहें, सेहत अच्छी रहेगी तो ज्यादा काम कर पाएंगे। दांपत्य जीवन में अच्छे बदलाव आएंगे और जीवनसाथी के साथ नया व्यापार शुरू करने की योजना बनाएंगे। आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें और मंगलवार का व्रत रखें।

कन्या राशि: विरोधियों से सावधान रहें कन्या राशि वाले आज मित्रों से फोन पर बात करके काफी प्रसन्न रहेंगे। कुछ पुराने लोगों से फोन पर संपर्क हो सकता है, जिससे पुरानी यादें ताजा होंगी। अपने दिल के कुछ खास लोगों से बात करके काफी भावुक रहेंगे और आपके दिल में प्यार की भावना भी रहेगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। लव लाइफ वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में कुछ परेशानी आ सकती हैं, विरोधियों से भी सावधान रहें। आज भाग्य 94% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और बजरंग बाण का पाठ करें।

तुला राशि: एक दूसरे के प्रति प्रेम की भावना रहेगी तुला राशि वाले आज अपने बारे में बहुत सोचेंगे और इस बात पर ध्यान देंगे कि खुद को कैसे बेहतर बनाया जाए। जीवनसाथी काफी मूड में रहेंगे और आपको भी खुश रखने की कोशिश करेंगे। परिवार में सभी के मन में एक दूसरे के प्रति प्रेम की भावना रहेगी। व्यापारिक कार्य में अच्छे से प्रगति होगी। काम के सिलसिले में किया गया प्रयास रंग लाएगा। लव लाइफ वालों को आज पार्टनर के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें और भूखे लोगों को भोजन कराएं।

वृश्चिक राशि: काम पसंद आएगा वृश्चिक राशि वाले आज प्रसन्न रहेंगे और मन में प्रेम व रोमांस की भावना रहेगी, जिससे वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा। अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी। परिजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे और उनको आपका काम भी पसंद आएगा। नौकरी पेशा जातक ऑफिस में अपने काम में लगे रहेंगे, जिससे अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। आपका स्वास्थ्य भी मजबूत बना रहेगा। किसी सरकारी योजना का लाभ आपको मिल सकता है। आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल पर दूध मिश्रित जल चढ़ाएं।

धनु राशि: प्रेम और स्नेह बढ़ेगा धनु राशि वालों का दिन आज उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। बढ़ते हुए ख़र्चों को लेकर चिंतित रहेंगे क्योंकि आमदनी भी कुछ खास नहीं रहेगी। ऐसे में बेवजह के खर्चे न बढ़ें, इस पर ध्यान देना होगा। दाम्पत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। पुराने समय से चली आ रही समस्या खत्म होगी और लोग एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होंगे, जिससे दूरियां कम होंगी। काम के सिलसिले में की गई मेहनत रंग लाएगी और अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी। साथ ही विरोधियों पर भी आप हावी रहेंगे। आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। गरीबों को वस्त्र और भोजन का दान करें।

मकर राशि: अच्छे परिणाम मिलेंगे मकर राशि वाले आज अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे काम के अच्छे परिणाम मिलेंगे। वरिष्ठ अधिकारी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। परिवार की जिम्मेदारियों को समय पर पूरा करेंगे, जिससे परिजनों का प्यार भी मिलेगा और आपका मान बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। लव लाइफ वालों को सुखद परिणाम मिलेंगे और प्यार बढ़ाने का मौका मिलेगा। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ेगा। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। आज भाग्य 67% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु के मंदिर में चने की दाल और गुड़ पीले कपड़े में बांधकर चढ़ाएं।

कुंभ राशि: पूजा-पाठ में व्यस्त रहेंगे कुंभ राशि वालों का दिन अनुकूल रहेगा। आपके खर्चे तो रहेंगे, लेकिन आमदनी भी ठीक-ठाक रहेगी। पूजा-पाठ में काफी व्यस्त रहेंगे और माता-पिता के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा और सुख-समृद्धि रहेगी। घर के लोगों के बीच किसी छोटी सी पार्टी का आयोजन हो सकता है। आपके अंदर कुछ गुस्सा बढ़ेगा, जिससे सावधान रहना चाहिए। दांपत्य जीवन तनावपूर्ण हो सकता है। लव लाइफ वालों को को अपने पार्टनर से दिल की बात कहने का मौका मिलेगा। आज भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर और चोला अर्पित करें।

मीन राशि: भाषा का ध्यान रखें मीन राशि वाले आज मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे और ये चिंताएं शारीरिक परेशानी भी दे सकती हैं, इसलिए स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। निवेश से आय में वृद्धि होगी और बैंक बैलेंस में भी वृद्धि होगी। कुछ नए निवेश कर सकते हैं, जो भविष्य में आपके काम आएंगे। काम के सिलसिले में अचानक कहीं बाहर यात्रा पर जाना पड़ सकता है। रिश्तेदारों के साथ किसी बात पर बहसबाजी हो सकती है, भाषा का ध्यान रखें। आज भाग्य 63% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और सुबह-शाम हनुमानजी की पूजा करें।








अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Horoscope india rasifal