मीनाक्षी मुखर्जी ने जनसभा में क्या बोली?


23/11/2022 18:51:36 PM   Ankita Kumari Jaiswara         77






टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : भारतीय मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी अजय ईस्ट एरिया कमेटी के आह्वान पर राज्य तथा केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जामुड़िया बहादुरपुर प्रखंड कार्यालय के बगल में मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा के दौरान वाममोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने जामुड़िया के सामूहिक विकास अधिकारी को 100 दिन का काम, 100 दिन का वेतन, राशन का समुचित वितरण, आवास योजनाओं का समुचित वितरण समेत बारह सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।


 इस जनसभा में मुख्य वक्ता के रूप में वाम मोर्चा की युवा नेता मीनाक्षी मुखर्जी उपस्थित थीं। मीनाक्षी मुखर्जी ने इस जनसभा से राज्य और केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य सरकार और केंद्र सरकार एक ही थाली के चट्टे-बट्टे है। उन्होंने हर पंचायत बीडीओ कार्यालय सहित सभी सरकारी संस्थानों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी दी कि लाल झंडा लिए लोग इस भ्रष्टाचार के खिलाफ दहाड़ मारेंगे। उन्होंने गांव की महिलाओं से विभिन्न वामपंथी आंदोलनों में आगे आने का आग्रह किया।



अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Communist Party of India Marxist west bengal eenakshi Mukherjee public meeting india news Anmnews Latestnews Importentnews