25 सितंबर से इन राशियों के खुल जाएंगे भाग्य


22/09/2022 08:55:03 AM   Riya Mitra         41






स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: महालया अमावस्या 25 सितंबर यानी कि रविवार के दिन पड़ रहा है। इस दिन चार ग्रहों से शुभ योग का निर्माण हो रहा है। चंद्रमा इस दिन सिंह राशि से कन्या में आएंगे। इससे कन्या राशि में चार ग्रहों का शुभ संयोग बनेगा। इस संयोग में बुधादित्य और लक्ष्मी नारायण योग भी शामिल होगा। खासकर 5 राशियों के लिए यह योग सुखद परिणाम लेकर आएगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन से हैं। ​

मेष: महालया अमावस्या पर मेष राशि के लोगों को काफी लाभ होगा। विरोधी और शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। करियर के लिहाज से भी यह योग मेष राशि के जातकों के लिए खूब फलदायी रहने वाला है। करियर में काफी ग्रोथ मिलेगा। प्रमोशन से लेकर नौकरी में बदलाव भी हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। विद्यार्थियों को भी सफलता मिलेगी।

वृषभ: यह योग वृष राशि के लोगों के लिए शुभ अवसर लेकर आएगा। इस राशि के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। युवाओं के शादी के रिश्ते तय हो सकते हैं। फैशन, आर्ट, ज्वेलरी, कपडों का बिजनेस करने वाले लोगों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए भी यह योग काफी फलदायी रहने वाला है। माता-पिता के सहयोग से परेशानियां दूर होंगी। पैतृक संपत्ति में इजाफा होगा। संपत्ति या वाहन खरीदने की चाह रखने वाले लोगों को तमन्ना पूरी होगी। कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा।

धनु: धनु राशि से दसवें घर में चार शुभ ग्रहों का संयोग होना और लक्ष्मी नारायण योग बनना इस राशि के लिए फलदायी रहने वाला है। करियर में ग्रोथ मिलेगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के प्रयास सफल होंगे। उन्हें कहीं से अच्छा ऑफर मिल सकता है। परिवार में प्रभाव बढ़ेग। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी।

मीन: महालया अमावस्या पर 4 ग्रहों से बन रहा शुभ योग मीन राशि के जातकों के लिए भी काफी सही रहने वाला है। इस दौरान शुभ फल की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन मधुर होगा और संबंध प्रगाढ़ बनेंगे। मीडिया और राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए समय काफी बेहतर है।



अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Spiritualupdate Mahalaya Amavasya good yogaLaxmi Narayan Yoga Aries Taurus Leo Capricorn Pisces