क्या विराट तोड़ पाएंगे मास्टर ब्लास्टर के 100 शतक का रिकॉर्ड


20/09/2022 15:51:14 PM   Pawan Yadav         208






एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के 71वें शतक के बाद एक बार फिर यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वह 100 शतक लगा पाएंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर टीम इंडिया का बल्लेबाज विराट कोहली ने अपना शतकों का सूखा खत्म कर लिया है। उन्होंने 1020 दिन बाद शतकीय पारी खेली और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 71 शतक पूरे कर लिए हैं। तीनों फॉर्मेट मिलाकर सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में कोहली संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं। उनके अलावा रिकी पोंटिंग ने भी 71 शतक लगाए हैं। सचिन पहले स्थान पर हैं, जिन्होंने 100 शतक लगाए हैं।

विराट 100 शतक लगा पाएंगे या नहीं, इस पर रिकी पोंटिंग ने कहा है कि अगर तीन साल पहले उनसे पूछा जाता कि क्या कोहली सचिन का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे तो वह हां बोलते, लेकिन पिछले तीन सालों में विराट ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, अब उनके लिए यह मुश्किल होगा। विराट पर बात करते हुए पोंटिंग ने कहा "विराट को लेकर मैं कभी भी न नहीं कहूंगा। क्योंकि आपको पता है कि एक बार लय में आने के बाद वह रन और सफलता के कितने भूखे हैं। निश्चित रूप से उनके मामले में मैं न नहीं कहूंगा। मुझे लगता है कि उनके पास कई साल हैं, लेकिन वह अभी भी 30 शतक पीछे हैं और यह काफी ज्यादा हैं। उन्हें अगले तीन-चार साल तक हर साल पांच से छह टेस्ट शतक लगाने होंगे। इसके अलावा वनडे में एक-दो शतक और टी20 में एक शतक इसमें काफी होगा।"



अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Indian batsman Virat Kohli Sachin Tendulkar Indian cricketer 100 century record break Cricket Sports Ricky Ponting