सूर्य शुक्र की युति खोलेगी इन राशि वालों का नसीब


04/08/2022 08:58:37 AM   Riya Mitra         7






स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: सूर्य सफलता देने वाले ग्रह हैं और शुक्र धन, भौतिक सुख, रोमांस-प्रेम के कारक ग्रह हैं। ज्‍योतिष में बेहद अहम माने गए ये दोनों ग्रह सूर्य और शुक्र इस महीने सूर्य की राशि सिंह में युति करने जा रहे हैं। सिंह राशि में शुक्र और सूर्य की युति सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगी। सूर्य और शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि में सूर्य-शुक्र की युति कराएगा, जो 4 राशि वालों की जिंदगी में सुनहरे दिन लेकर आएगी। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौनसी हैं। ​

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए सूर्य शुक्र की युति खूब लाभ देगी। उन्‍हें जीवन में उत्‍तरोत्‍तर सफलताएं मिलेंगी। परिवार में खुशियां रहेंगी। आय बढ़ेगी। किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलने से आप खुश रहेंगे। उच्‍च शिक्षा के लिए मनपसंद संस्‍थान में दाखिला मिल सकेगा।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों का पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। जो जातक वाणी से जुड़े काम में हैं, उन्‍हें सफलता मिलेगी। धन बढ़ेगा। मैरिड लोगों की जिंदगी में खुशियां आएंगी।

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को तगड़ा धन लाभ होगा। नौकरी करने वालों की सैलरी बढ़ेगी, व्‍यापारी खूब पैसा कमाएंगे। कई स्‍त्रोतों से कमाई होने का सुख मिलेगा। किस्‍मत हर कदम पर साथ देगी।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों को सूर्य शुक्र की युति लाभ देगी। मैरिड लाइफ में खुशहाली और प्‍यार बढ़ेगा। जो जातक पार्टनरशिप के काम में हैं, उन्‍हें लाभ होगा। निवेश के लिए अच्‍छा समय है। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।




अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Spiritual updte Sun Venus conjunction Taurus Gemini Crab Aquarius