4 अगस्त 2022 का राशिफल


04/08/2022 08:33:35 AM   Riya Mitra         15






स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अगस्त के चौथे दिन श्रावण शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है और गुरुवार का दिन है। गुरुवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा। जानिए आज का राशिफल।

मेष- अपने और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। किसी नए व्‍यवसाय की शुरुआत न करें। विपरीत लिंगी सम्‍बन्‍धों में संयम बरतें। पुराने व्‍यापार में रुक-रुक लाभ होता रहेगा। हानि नहीं होगी। थोड़ा डिस्‍टर्बेंस हो सकता है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चलती रहेगी।


वृषभ- शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य से सम्‍बन्‍ध‍ित थोड़ी डिस्‍टर्बेंस रहेगी। पैरों में चोट न लगे, ध्‍यान रखें। संतान और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सुखद समय कहा जाएगा। गणेश जी की अराधना करते रहें।

मिथुन- भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा गड़बड़ रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है। व्‍यापार सही चलेगा।

कर्क- स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम चल रही है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चलते रहेंगे। मां वस्‍तु का दान करें। भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करें।

सिंह- स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति नरम-गरम बनी रहेगी। प्रेम और संतान पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जाएगा। पराक्रम रंग लाएगा। मां काली की अराधना करते रहें। सफेद वस्‍तु उन्‍हे अर्पित करें। शुभ होगा।

कन्‍या- मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। कुटुम्‍बीजनों से अनबन हो सकती है। किसी भी प्रकार के निवेश से बचें। अन्‍यथा परेशानी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है। सफेद वस्‍तु पास रखें।

तुला- अपने और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभता बनी रहेगी। शनिदेव की अराधना करते रहें।

वृश्चिक- चिंताकारी सृष्टि का सृजन होगा। सिरदर्द और नेत्रपीड़ा आपको परेशान करेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ बना रहेगा।

धनु- आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी लेकिन उसके मार्ग पर ध्‍यान रखें। गलत मार्ग से पैसे न आएं अन्‍यथा आगे चलकर फंस सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जाएगा।

मकर- कोर्ट-कचहरी से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य आपका मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार मध्‍यम कहा जाएगा।

कुंभ- अपमानित होने का भय रहेगा। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक रहेगा। गणेश जी की अराधना करते रहें।



अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Horoscope Shravan Shukla Paksha august month Aries Taurus Gemini Cancer Leo Virgo Libra Scorpio Sagittarius Capricorn Aquarius Pisces