बिना हेलमेट के पेट्रोल चाहिए तो यहां आईये, ये नहीं मानते सरकारी निर्देश


14/05/2022 12:10:25 PM   Palwinder Singh         64






आसनसोल ब्यूरो, एएनएम न्यूज़: पश्चिम बर्दवान जिला प्रशासन ने सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनना अनिवार्य किया है। फिर भी वाहन चालक है की मानते नहीं। जिला प्रशासन ने और सख्त रुख अपनाते हुए पेट्रोल पंपों को सख्त निर्देश दिया कि बिना हेलमेट के पेट्रोल नहीं दिया जाए, जिससे मजबूरन वाहन चालकों को हेलमेट पहनना पड़े। 


पर कुछ पेट्रोल पंप ऐसे हैं जो सरकारी निर्देशों को ताक पर रख कर बेरोकटोक बिना हेलमेट लगाए दोपहिया वाहनों को धड़ल्ले से पेट्रोल दे रहे हैं। 


एएनएम न्यूज़ के प्रतिनिधि ने जब आसनसोल के नियामतपुर के एक पेट्रोल पंप के प्रतिनिधि ने पूछा कि वह बिना हेलमेट के पेट्रोल क्यों दे रहे हैं तो बड़ी बेशर्मी से उन्होंने जवाब दिया कि सारे निर्देश मानने लगेंगे तो धंधा नहीं हो पायेगा। 


अब आप ही बताइए सरकारी नियमों को ताक में रखकर लोगों की जान को जोखिम में डालना क्या ठीक है?? अभी कुछ मिनट पहले दिए गए इन तस्वीरों से आप अंदाजा लगाइए की क्या या सही हो रहा है?? जिम्मेदार मीडिया के हिसाब से हमारा काम है सच्चाई आपके सामने लाना, बाकी काम प्रशासन को करना है।



अधिक समाचार
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        KULTI TRAFFIC ASANSOL DURGAPUR POLICE COMMISSIONARTE petrol without helmet come here don't believe government instructions