रानीगंज में लगाया गया निशुल्क नेत्र जांच शिविर


11/05/2022 15:23:17 PM   Ankita Kumari Jaiswara         38






टोनी आलम, एएनएम न्यूज, रानीगंज: रानीगंज हलदार बांध मे डॉक्टर बी. आर. अम्बेडकर मेमोरियल रिलीफ सोसाइटी की तरफ से निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस मोके पर उपस्थित आसनसोल नगर के 93 वार्ड के पार्षद अलोक बोस, आसनसोल नगर के 36 वार्ड के पार्षद दिबेंदु भगत और गोबर्धन केउरा, मितुल केउरा, पवन केउरा,और तमाम सदस्य गण उपस्थित थे।‌ इस मौके पर 93 नंबर वार्ड के पार्षद आलोक बोस ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी यहां नेत्र जांच शिविर लगाया गया। जहां जरूरतमंद तबके के लोगों की आंखों की जांच की गई। उन्होंने बताया कि जहां नेत्र जांच के समुचित सुविधा नहीं है। वहां इस तरह के कैंप लगाए जाते रहे हैं और आगे भी इस तरह के कैंप लगाए जाएंगे।

वही 36 नंबर वार्ड के पार्षद दिव्येंदु भगत ने कहा कि यह बहुत ही अच्छी पहल है यहां पर तकरीबन 60 लोगों की आंखों की जांच की गई। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह ऐसी ही शिविरों का आयोजन अपने वार्ड में भी करने की कोशिश करेंगे जिससे उनके वार्ड के जरूरतमंद लोगों को भी मदद हो सके। वही नेत्र जांच शिविर में आए चिकित्सक सौरव बनर्जी ने कहा कि आज के शिविर से एक बात सामने आई वह यह कि लोगों में अपनी आंखों के स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता काफी कम है।



अधिक समाचार
https://anmnewshindi.in/Home/GetNewsDetails?p=139412
https://anmnewshindi.in/Home/GetNewsDetails?p=139409
For more details visit anmnewshindi.in
Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews 




TAGS :        Ambedkar Memorial Relief Society raniganj west bengal bengal update Raniganj Haldar Dam Doctor B. R. Free eye check-up camp