हम कौन हैं ?



एएनएम न्यूज प्राइवेट लिमिटेड ने 24 घंटे वेब न्यूज में कदम रखा है। एएनएम न्यूज प्राइवेट लिमिटेड एएनएम समूह का एक हिस्सा है जिसके साथ एएनएम फिल्म्स, एएनएम ग्लोबल मीडिया रिसर्च, एएनएम टूर्स और यात्राएं जुड़े हुए है।

एएनएम न्यूज प्राइवेट लिमिटेड की शुरुआत दो समान विचारधारा वाले युवाओं ने की थी जो अलग-अलग क्षेत्रों के व्यक्ति। अभिजीत नंदी मजूमदार ढाई दशक से अधिक के अनुभव वाले पत्रकार है जिन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फ्रंट रैंकिंग अत्यधिक सम्मानित प्रिंट और टेलीविजन मीडिया में अपना लोहा मनवा चुके है। अभिजीत एक हार्ड कोर फील्ड पत्रकार हैं, जिन्होंने युद्ध से प्रभावित क्षेत्रों और युद्ध के मोर्चे को देखा है और साहसी रिपोर्टिंग की है। शांतनु साहा दशकों से कोलकाता के एक युवा और सफल व्यवसायी हैं जिन्हे भारत में रियल एस्टेट, पर्यटन, विनिर्माण क्षेत्रों में अनुभव है।

एएनएम न्यूज प्राइवेट लिमिटेड ने दुनिया भर से समाचार और विचारों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय वेब न्यूज चैनल लॉन्च किया। यह स्टार्ट अप मीडिया मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, जम्मू और कश्मीर में समाचार ब्यूरो के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुकी है। एएनएम न्यूज अंतरराष्ट्रीय मीडिया संगठनों के साथ जुड़ने के साथ साथ दुनिया को अपने दर्शकों के मुट्ठी में लाना चाहता है।

हमारे अंतरराष्ट्रीय के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों को समाचार वितरित किया गया है। वेब न्यूज पोर्टल www.anmnews.in द्वारा एएनएम न्यूज़ भी विश्व स्तर पर वितरित किया जाता है। फेसबुक और यू ट्यूब के माध्यम से, हमारे अपने ऐप के साथ। जानकारी और एएनएम न्यूज में कहानियों को वर्तमान में लगभग 15 लाख नेटिज़न्स द्वारा देखा और ट्रोल किया जाता है।

विश्व भर में वेब समाचार चैनल में समझौता होगा और समाचार पोर्टल और चैनलों के साथ राजस्व बंटवारा सहयोग होगा। एएनएम न्यूज मॉरीशस, श्रीलंका, रूस, चीन, नेपाल, भूटान, बांग्लादेश, यूके और अमेरीका के न्यूज़ चैनलों से जुड़ने की पहल की है ।

जम्मू और कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ युद्ध हो या बांग्लादेश और उत्तर पूर्व भारत में युद्ध के मैदान में, एएनएम न्यूज़ अपने समर्पित 100 पत्रकारों के अपने मजबूत नेटवर्क के साथ हमेशा ग्राउंड जीरो से रिपोर्टिंग करता है। हमरे 200 से अधिक स्ट्रिंगर दुनिया भर में फैले हुए हैं। एएनएम न्यूज का मानना ​​है समाचारों के लिए सबसे तेज की अवधारणा में और पत्रकारों को प्रशिक्षित किया जाता है, समाचार और विचारों में पक्षपाती होने के बजाय घटना और घटना की रिपोर्ट करें।

एएनएम न्यूज़ देश विदेश के कुछ सबसे आक्रामक समाचारों के लिए जाना जाता है। हमारे साथ देश के बेहतरीन में पत्रकार है। बहुभाषा चैनल मुंबई, दिल्ली, जम्मू और कश्मीर में ब्यूरो कार्यालयों के साथ कोलकाता, बैंगलोर और ढाका से भी अपने नेटवर्क के ज़रिये आप तक खबरे पहुँचता है।


एएनएम न्यूज से कौन जुड़े हैं?



एएनएम न्यूज का नेतृत्व अंतरराष्ट्रीय पत्रकार अभिजीत नंदी मजूमदार अपने प्रिंट और टेलीविजन में दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ कर रहे हैं। अभिजीत नंदी मजूमदार ने पत्रकारिता में अपने जीवन की शुरुआत नब्बे के दशक में की थी, उनके नाम कई पुरस्कार हैं।

कोर टीम में अनुभवी वेब और टेलीविजन पत्रकार शामिल हैं जो मीडिया में दो दशक से अधिक समय से है। विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी और स्वचालित ग्राफिक्स द्वारा समर्थित समाचारों के लिए, एएनएम न्यूज ने खबरों का एक अलग दुनिया बनाने का वादा किया है। क्रिस्प, ताज़ा और सबसे तेज़ समाचार, एएनएम न्यूज़ आपको दे सकता है। एक घंटे में विश्व समाचार यात्रा।

एएनएम न्यूज के वेब न्यूज चैनल का पता है: www.anmnewshindi.in

एएनएम न्यूज एक स्वैच्छिक ट्रस्ट, इम्पैक्ट, एक एनजीओ और वीवीआईपी भी चलाता है। पूरे देश और दुनिया भर में इम्पैक्ट के साथ जुड़े हुए हैं गतिविधियाँ।